Top News
Next Story
NewsPoint

बाप रे बाप सपना सपना चौधरी एक घंटे की इतने लाख लेती है फीस!

Send Push

Jagruk Youth News, 9 october 2024, New Delhi, :  Sapna Choudhary का नाम भी इन्हीं में से है। बेहद कम उम्र से उन्होंने मेहनत की और आज वो मुकाम हासिल किया, जिसके तो कई लोग सिर्फ सपने ही देख पाते हैं।  सपना चौधरी आज केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपनी पहचान बना चुकी है। खासकर उत्तर प्रदेश, बिहार, हरियाणा, राजस्थान समेत उत्तर भारत में सपना का खूब क्रेज हैं।  

देसी क्वीन के हरियाणवी गाने (Sapna Choudhary Dance) आज हर पार्टी में लोगों द्वारा पसंद किए जाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं, आखिर वो पहला गाना सपना (Sapna Choudhary first Hit Dance) का कौन सा था, जिसने उन्हें नाम के साथ शौहरत और पैसा दोनों दिलाया। सपना ने स्टेज पर डांस (Sapna Choudhary Stage Show) शुरू किया था, तब वो रागिनी में डांस किया करती थी, लेकिन कुछ सालों के बाद सपना का एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसमें वही हरियाणवी गाना ‘तेरे रेट बढ़ गए’ पर गजब के ठुमके लगाती दिखाई दीं।

image Sapna Choudhary 09 oct 2024

लोगों को ये गाना इतना पसंद आया कि लोग इसे गुनगुनाने लगे और कुछ ही दिनों में इस गाने के साथ Sapna Choudhary भी हिट हो गईं। इस गाने में सपना का लुक मौजूदा वक्त से काफी अलग है. ये उनके करियर के शुरूआती साल थे।  


सपना चौधरी के इसके बाद कुछ एक गाने और आए और वो भी जबरदस्त हिट हो गए। फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने ठुमको से लोगों की दिल जीत लिया।  सपना के स्टेज शो (Sapna Stage Dance) हिट होते हैं।

यहां हम आपको बता दें कि सपना चौधरी का एक स्टेज शो (Sapna Choudhary Fees) के लिए 15 से 20 लाख रुपये चार्ज करती हैं। वहीं 1 से 2 घंटे के प्रोग्राम में 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं। सपना के यूनिक डांस का क्रेज इतना है कि सपना के स्टेज शो देश ही नहीं विदेशों में भी होते है।

Edited By  Sunil Singh

यह भी पढ़ें- 
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now